Sunday, May 5, 2024
No menu items!

टी-20 विश्व कप 2024 के लिए रोहित ब्रिगेड तैयार, प्रोमो हुआ रिलीज…

Must Read

दिल्ली: आईपीएल के 17वें सीजन में आए दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं और फैंस भी इन मैचों का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। आईपीएल 2024 के तुरंत बाद टी20 विश्व कप 2024 का आयोजन होना है, जिसका आगाज 1जून से वेस्टइंडीज और यूएसए की मेजबानी में होना है।

भारतीय टीम का पहला मुकाबला आयरलैंड के साथ होना है, जो कि 5 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा। दूसरे मैच में टीम इंडिया पाकिस्तान टीम से भिड़ेगी। इस मेगा इवेंट के लिए भारत की स्क्वॉड का एलान कुछ ही दिनों बाद किया जाएगा। इस कड़ी में स्टार स्पोर्ट्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसके बैकग्राउंड में वंदे मातरम गीत बज रहा है।

दरअसल, टी20 वर्ल्ड 2024 को लेकर भारत का प्रोमो वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वंदे मातरम गीत चल रहा है। वीडियो में रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को देखा जा रहा है। जैसे ही ये वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने शेयर किया, तो इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया।

T20 World Cup 2024 में ये टीमें ले रही है हिस्सा

अमेरिका, वेस्ट इंडीज, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत, नीदरलैंड, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, आयरलैंड, स्कॉटलैंड, पापुआ न्यू गिनी, कनाडा, नेपाल, ओमान, नामीबिया, युगांडा

T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय टीम का पूरा शेड्यूल

5 जून 2024 – भारत बनाम आयरलैंड, न्यूयॉर्क

9 जून 2024 – भारत बनाम पाकिस्तान. न्यूयॉर्क

12 जून 2024 – भारत बनाम अमेरिका, न्यूयॉर्क

15 जून 2024 – भारत बनाम कनाडा, फ्लोरिडा

T20 World Cup 2024 के लिए भारत की संभावित स्क्वॉड-

रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, केएल राहुल और संजू सैमसन, रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह और आवेश खान।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

कांग्रेस में शामिल होते ही बोली मीता गौतम, तनुज पुनिया को जिताकर बाराबंकी की लोकसभा सीट जननायक राहुल गांधी की झोली मे डालेगे…

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की बाराबंकी लोकसभा के चुनाव में इन्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी तनुज पुनिया और भाजपा में सीधी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img