Wednesday, May 1, 2024
No menu items!

Vivo V40 SE 5G लॉन्च से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, ये हैं सभी स्पेसिफिकेशन्स

Must Read

Vivo V40 SE 5G को ऑनलाइन लिस्ट कर दिया गया है। फोन को Qualcomm के Snapdragon 4 Gen 2 चिपसेट, वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी, ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट और फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ लिस्ट किया गया है। फोन 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा, लेकिन कंपनी ने यह नहीं बताया कि फोन किसी अन्य रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा या नहीं। दावा किया गया है कि हैंडसेट एक बार चार्ज करने पर 16 घंटे से ज्यादा यूट्यूब स्ट्रीमिंग टाइम ऑफर करता है।

Vivo V40 SE 5G को दो कलर ऑप्शन – क्रिस्टल ब्लैक और लेदर पर्पल में वीवो की ईयू वेबसाइट के साथ-साथ वीवो ऑस्ट्रिया साइट पर लिस्ट किया गया है। मॉडल की कीमत और सेल डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

लिस्टिंग के अनुसार, Vivo V40 SE 5G में 6.67-इंच फुल-HD+ (2,400 x 1,080 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz तक रिफ्रेश रेट, 1,800 nits की लोकल पीक ब्राइटनेस और 394ppi पिक्सल डेंसिटी सपोर्ट करता है। यह ऑक्टा-कोर 4nm Snapdragon 4 Gen 2 SoC पर चलता है, जिसे 8GB LPDDR4x रैम के साथ जोड़ा गया है और रैम को वर्चुअली 8GB और बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट में 256GB का UFS 2.2 ऑनबोर्ड स्टोरेज भी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन Android 14-बेस्ड FuntouchOS 14 के साथ आता है।

Vivo V40 SE 5G के ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। फ्रंट कैमरा स्क्रीन के टॉप सेंटर पर होल-पंच कटआउट के अंदर फिट किया गया है, जिसमें 16-मेगापिक्सल सेंसर है।

Vivo V40 SE 5G में 5,000mAh की बैटरी है जो 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 25 मिनट के भीतर फोन को शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देती है। हैंडसेट धूल और पानी के छींटों से बचाव के लिए IP54 रेटिंग के साथ आता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन में 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी मिलती है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

इस बार ये लोग नहीं हटेंगे तो संविधान बदलेंगे, जसवंतनगर में अखि‍लेश का बीजेपी पर हमला…

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव ने जसवंतनगर में चुनावी जनसभा को संबोधि‍त करते हुए बीजेपी पर जमकर...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img