Tuesday, April 30, 2024
No menu items!

IPL 2024 Points Table : लखनऊ की जीत ने प्वाइंट्स टेबल में मचाई हलचल, बदल गया टॉप 4 का पूरा समीकरण

Must Read

IPL Points Table Update: लखनऊ IPL 2024 – Points Table में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. प्वाइंट्स टेबल में टॉप 4 में रहने की लड़ाई अब काफी दिलचस्प बन गई है.

IPL 2024 Points Table : लखनऊ की जीत ने प्वाइंट्स टेबल में मचाई हलचल, बदल गया टॉप 4 का पूरा समीकरण

IPL 2024 Points Table: जानिए ताजा हाल प्वाइंट्स टेबल

IPL 2024 Points Table : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 15वें मैच के बाद IPL 2024 – Points Table में काफी बदलाव आ गया है. नंबर वन पर इस समय प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम मौजूद हैं. वहीं, दूसरे नंबर पर केकेआर (KKR) की टीम है. इसके बाद तीसरे नंबर पर सीएसके (CSK) की टीम है. वहीं आरसीबी को हराकर लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) की टीम ने टॉप 4 में एंट्री मार ली है. लखनऊ IPL 2024 – Points Table में चौथे नंबर पर है. पांचवें नंबर पर इस समय गुजरात टाइटंस की टीम है. छठे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है. नंबर 7 पर दिल्ली कैपिटल्स है. बता दें कि नंबर 8 पर पंजाब किंग्स (Punjan Kings) अपनी जगह बनाने में सफल रही है. लेकिन इसके बाद दो टीम आरसीबी और मु्ंबई इंडियंस (RCB vs MI) की टीम को तगड़ा झटका लगा है. नंबर 9 पर आरसीबी है तो वहीं मुंबई की टीम आखिरा पायदान नंबर 10 पर मौजूद है.

Updated Orange Cap Holders IPL 2024: (सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज) 

ऑरेंज कैप इस समय  विराट कोहली के पास है .कोहली ने 4 मैच में 203 रन बनाए हैं. तो वहीं, दूसरे नंबर पर रियान पराग हैं. पराग ने 3 मैच में 181 रन बनाने में सफलता हासिल की है. तीसरे नंबर पर हेनरिक क्लासेन हैं. . क्लासेन ने 3 मैच में 167 रन बना लिए हैं. चौथे नंबर पर निकोलस पूरन हैं. पूरन ने 3 मैच में 146 रन बनाने का कमाल कर दिखाया है. नंबर 5 पर अब क्विटन डीकॉक पहुंच गए हैं. डीकॉक ने 3 मैच में 139 रन बनाए हैं.

सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज (Purple Cap Holders IPL 2024)

वर्तमान में सबसे ज्यादा लिकेट मुस्तफिजुर रहमान ने अबतक 3 मैच में 7 विकेट लिए हैं. दूसरे नंबर पर अब मयंक यादव पहुंच गए हैं. मयंक ने 2 मैच में 6 विकेट लिए हैं. तीसरे नंबर पर युजवेंद्र चहल हैं, चहल ने 3 मैच में 6 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया है. इसके बाद नंबर 4 पर इस समय मोहित शर्मा हैं. मोहित के नाम अबतक 3 मैच में 6 विकेट दर्ज है. नंबर 5 पर खलील अहमद हैं. खलील ने 3 मैच में 72 रन देकर 5 विकेट लिए हैं.

 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

लखनऊ ने टॉस जीतकर चुनी बॉलिंग, पहले बैटिंग करेगी हार्दिक पांड्या की टीम…

दिल्ली: आईपीएल 2024 के 48वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस के साथ है। यह मुकाबला...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img