Saturday, May 18, 2024
No menu items!

भाजपा की संविधान को बदलने और लोकतंत्र को खत्म करने की कोई साजिश इंडिया गठबंधन का कार्यकर्ता कामयाब नहीं होने देंगे: तनुज पुनिया

Must Read

बाराबंकी: कांग्रेस पार्टी का अपना एक बलिदानी इतिहास है वोट की राजनीति के लिए प्रधानमंत्री देश की आवाम के सामने गलत बयान बाजी कर रहे हैं देश की आवाम भाजपा के असली चेहरे को पहचान गई है भाजपा की संविधान को बदलने और लोकतंत्र को खत्म करने की कोई साजिश इंडिया गठबंधन का कार्यकर्ता कामयाब नहीं होने देंगे। यह देश और प्रदेश बुलडोजर से नहीं देश का संविधान से चलेगा देश के किसान नौजवान की खुशहाली के लिए चुनाव में आपको हर हाल में भाजपा सरकार की विदाई करनी है वरना इस देश की आने वाली पीढ़ी कभी भी आपको माफ नहीं करेगी आपकी तरक्की और संसदीय क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए आपसे आपका आशीर्वाद परिवार सहित ईस्ट मित्रों का वोट और सहयोग मांगने आया हूं एक बार आप पंजे के निशान का बटन दबाकर सेवा का मौका दें।
उक्त बातें इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज विकासखंड हैदरगढ़ की न्यायत पंचायत अंसारी चौबीसी, सराय गोपी में पूर्व विधायक राम सागर रावत तथा इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ व्यापक जनसंपर्क अभियान के दौरान स्थानीय आवाम से इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कही।
जनसंपर्क अभियान के क्रम में आज इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया ने विकासखंड हैदरगढ के ग्राम विवियापुर, रनापुर, गुलालपुर, बडनापुर, नयापुरवा, नैनखेरा, रौली, लालपुर, चौबीसी, अलीपुर , भिखरा, भैरमपुर, पाण्डेय का पुरवा, अमरवल, सैदापुर, भगौचा, ललई का पुरवा, चिरैया, बलीपुर में पूर्व विधायक राम मगन रावत के साथ व्यापक जनसंपर्क कर इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
चुनाव अभियान के इसी क्रम में पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने विधानसभा हैदरगढ़ के विकासखंड त्रिवेदीगंज में ग्राम सहावर के नवचेतना विद्यालय के प्रांगण में आयोजित सभा का संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव किसान नौजवान विरोधी भाजपा सरकार को सबक सिखाने का है इस निरंकुश सरकार ने देश के किसान और नौजवान के सपनों को चकनाचूर करने का काम किया है। हम आपसे वादा करते हैं कि हमने ही देश के किसानों का 72000 करोड़ का कर्ज माफ किया था और यदि आपके आशीर्वाद से केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो फिर किसानों का कर्ज माफ होगा। महंगाई पर काबू पाया जाएगा देश के बेरोजगार डिग्री धारक नौजवानों को एक लाख रूपये सालाना की पहली नौकरी मिलेगी, स्वामीनाथन रिपोर्ट के अनुसार न्यूनतम समर्थन मूल्य मिलेगा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की संख्या दोगुनी करके अतिरिक्त 14 लाख नौकरियां पैदा करके देंगे इंडिया गठबंधन की सरकार बड़े गांव और छोटे शहरों में किसानों के लिए खुदरा बाजार स्थापित करेगी ताकि किसान अपनी उपज ला सके और उपभोक्ताओं को दे सके गरीब परिवार की एक महिला को 8500 रुपए महीना देने का काम इंडिया गठबंधन की सरकार करेगी और यह सब तभी संभव होगा जब देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और इसके लिए आपसे इंडिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज दुनिया के पक्ष में मतदान करने का निवेदन करने आए हैं।
पूर्व सांसद रामसागर रावत ने स्थानीय आवाम से इण्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील करते हुये कहा कि बिगत दस सालो की किसान विरोधी भाजपा सरकार में अपनी जायज मांगो को लेकर धरने पर बैठे हजारो किसानो ने खुले आसमान की नीचे अपनी जाने गवां दी लेकिन इस भाजपा की निरंकुश सरकार ने देश के अन्नदाता की एक भी मांग नही मानी अब वक्त आ गया है कि हम किसान विरोधी मोदी सरकार को उखाड कर फेक दे। हम आपको इस बात की गारण्टी देते है कि इण्डिया गठबन्धन की सरकार बनते ही आर्थिक रूप से कमजोर और मजबूर हो चुके किसानो का हम कर्जा माफ करके मजबूती प्रदान करने का काम करेगे। आप निडर होकर इण्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी तनुज पुनिया के पक्ष में मतदान करके उन्हे रिकार्ड मतो से विजयी बनाये। यही निवेदन करने हम आपके बीच में आये है।
विधानसभा क्षेत्र हैदरगढ में जनसम्पर्क अभियान तथा आयोजित चौपालो में मुख्यरूप से इण्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी तनुज पुनिया, पूर्व सांसद राम सागर रावत, पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया, पूर्व विधायक राममगन रावत, गौतम रावत, विवेक वर्मा, हरिराम यादव, सोनी यादव, मास्टर सईद, पवन तिवारी, रामरूप, रमेश चौधरी, मौजीराम प्रधान, रमेश यादव, दिनेश शर्मा, कौशल किशोर, महेन्द्र यादव, रामरूप रावत, सत्येन्द्र कुमार, राधेश्याम यादव, पवन मौर्या, विश्राम राज पासी, परशुराम यादव, सियाराम यादव, सुशील वर्मा, राजकुमार सिंह, डिम्पल सिंह, उर्मिला रावत, पप्पू सिद्दीकी, रामकुमार सैनी, चन्द्रशेखर तिवारी, गुरूशरण श्रीवास्तव, विनोद तिवारी, परमिन्दर सिंह सहित दर्जनो की संख्या में इण्डिया गठबन्धन कार्यकार्ता मौजूद थे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

‘जो परिवार वाले नहीं हैं, उन्हें परिवार का दर्द क्या पता’ गोंडा में ड‍िंंपल यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर साधा न‍िशाना…

लखनऊ: समाजवादी पार्टी सांसद और मैनपुरी से प्रत्‍याशी ड‍िंपल यादव ने शन‍िवार को गोंडा लोकसभा क्षेत्र से सपा...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img