Saturday, May 18, 2024
No menu items!

कांग्रेस में शामिल होते ही बोली मीता गौतम, तनुज पुनिया को जिताकर बाराबंकी की लोकसभा सीट जननायक राहुल गांधी की झोली मे डालेगे…

Must Read

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की बाराबंकी लोकसभा के चुनाव में इन्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी तनुज पुनिया और भाजपा में सीधी लडाई है। इस चुनाव में किसी और दल के लडने का कोई मतलब नही है तनुज पुनिया का साथ देना समय और जनता की आवज है 30 साल बहुजन समाज पार्टी की सेवा करने के बाद मै बहुजन समाज पार्टी से कुछ कारणो से इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुयी हूँ मै आपको विश्वास दिलाती हूं कि हम लोग मिलकर मेहनत करके तनुज पुनिया का जिताकर बाराबंकी की लोकसभा सीट जननायक राहुल गांधी की झोली मे डालेगे।
उक्त बाते पूर्व विधायक श्रीमती मीता गौतम ने आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में अपने समर्थको के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात् कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय सिविल लाइन पूर्व मंत्री मोहसिना किद्वाई जी की कोठी में आयोजित प्रेस-वार्ता में कही प्रेस-वार्ता में पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया, पूर्व सांसद रामसागर रावत पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व मंत्री नकुल दूबे, कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन, कांग्रेस प्रवक्ता सरजू शर्मा पूर्व चेयरमैन नगर पालिका परिषद् हाफिज भारती मौजूद थे।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पूर्व बसपा नेत्री पूर्व विधायक श्रीमती मीता गौतम के प्रेस-वार्ता स्थल कांग्रेस पार्टी केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पर पहुंचते ही पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया तथा पूर्व सांसद राम सागर रावत ने बुके देकर स्वागत किया। उक्त अवसर पर पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने कांग्रेस पार्टी में उनका स्वागत करते हुये कहा कि पूर्व विधायक मीता गौतम जी एक कर्मयोगी जननायक ही नही एक अच्छी चुनावी रणनीतिकार भी है। इनकी कार्यकुशलता मै जानता हूँ इन्होने चुनाव में मुझे भी पराजित किया है इनके कांग्रेस पार्टी मे शामिल होने से निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को ताकत मिलेगी और इन्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी तनुज पुनिया को रिकार्ड मतो से जीत हासिल होगी। इन्होने आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश के प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पाण्डेय जी के समक्ष अपने समर्थको सहित कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली है हम सभी इन्डिया गठबन्धन के साथी इनका स्वागत करते हुये विश्वास दिलाते है कि आपके मान सम्मान में कभी कोई कमी नही होगी यहां आपको मकान मालिक का दर्जा मिलेगा आपके सहयोग से बाराबंकी लोकसभा सीट से इन्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी तनुज पुनिया की एतिहासिक जीत होगी।
पत्रकारो द्वारा बहुजन समाज पार्टी छोडने का कारण पूंछने पर पूर्व विधायक मीता गौतम ने कहा कि हम लोग जन प्रतिनिधि है और जनता की जो मंशा होती है उसके अनुरूप ही हमे चलना होता है और इस वक्त समय की पुकार है कि गठबन्धन बनाकर भाजपा को सत्ता से बाहर करे वरना बाबा साहब के संविधान और लोकतंत्र को खतरा है संविधान तथा लोकतंत्र को बचाने तथा संसदीय क्षेत्र की जन जन की आवाज तनुज पुनिया को जितवाने के लिये हमने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। पूर्व विधायक मीता गौतम ने कहा कि भाजपा डर और दहशत का माहौल बनाकर चुनाव जीतना चाहती है इसलिये नामांकन में बुलडोजर लेकर उनके प्रत्याशी बिना भय निकल रहे है अब चुनाव के समय क्या वह नामांकन कार्यालय पर बुलडोजर चलायेगे। जनता इनकी बुलडोजर संस्कृति का जवाब वोट की ताकत से देगी।
प्रधानमंत्री मोदी के मंगलसूत्र के सम्बन्ध में सवाल पूछने पर कांग्रेस नेत्री पूर्व विधायक ने कहा कि मंगल सूत्र का मुद्दा भाजपा का चुनाव में मन भटकाने वाला काम है हकीकत में आज देश के प्रधानमंत्री को बढती हुयी महंगाई, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, बिगडती कानून व्यवस्था जो मौजूदा सरकार की देन है उस पर बात करनी चाहिये और वह मंगलसूत्र की बात कर रहे है हकीकत में करोना वैक्सीन लगवा कर भाजपा सरकार ने मां बहनो का मंगल सूत्र छीनने का काम किया है वैक्सीन कम्पनी से भारी चन्दा लिया इसके लिये संसदीय क्षेत्र सहित देश की जनता भाजपा को कभी माफ नही करेगी। अब हमारा एक ही मकसद है कि एक-एक बूथ पर हम संघर्ष करके भाजपा को पराजित करे और इन्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी की रिकार्ड जीत सुनिश्चित करके बाबा साहब के संविधान एवं लोकतंत्र की रक्षा करे।
प्रेस – वार्ता में मुख्यरूप से पूर्व मंत्री संग्राम सिंह के राजनैतिक सलाहकार दिनेश वैश्य, प्रदेश कांग्रेस सदस्य सैय्यद सुहेल अहमद, वीरेन्द्र प्रताप यादव, मजहर अजीज खां, विजय पाल गौतम, दिलशाद वारसी, रमेश कश्यप, जिया-उर-रहमान खान, संजीव मिश्रा, शब्बर रिजवी, पूर्व प्रमुख जमील अहमद, सुरेन्द्र शर्मा टप्पू, सिद्दीक पहलवान, शिव शंकर वर्मा, वसीम गाजी, श्रीकान्त मिश्रा, अरशद अहमद सहित दर्जनो की संख्या में इन्डिया गठबन्धन के कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

‘जो परिवार वाले नहीं हैं, उन्हें परिवार का दर्द क्या पता’ गोंडा में ड‍िंंपल यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर साधा न‍िशाना…

लखनऊ: समाजवादी पार्टी सांसद और मैनपुरी से प्रत्‍याशी ड‍िंपल यादव ने शन‍िवार को गोंडा लोकसभा क्षेत्र से सपा...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img