Sunday, May 19, 2024
No menu items!

तनुज पुनिया को जीता कर देश के संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र को बचाने का पुनीत कार्य करें: सपा विधायक सुरेश यादव

Must Read

बाराबंकी: देश में नफरत फैलाने वाली महंगाई बेरोजगारी कानून व्यवस्था पर बात न करने वाली ताकतो के खिलाफ बुलंद आवाज उठाने के लिये इंडिया गठबंधन का गठन किया गया है।
समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव व जननायक राहुल गांधी ने दर्जनों दलों के साथ मिलकर इस देश के संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र को बचाने का जो बीड़ा उठाया है। उसी को ताकत देने के लिए और संसदीय क्षेत्र की समस्याओ को जोरदार ढंग से संसद में उठाने के लिये समाजवादी पार्टी कांग्रेस पार्टी के संयुक्त इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार तनुज पुनिया के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध करने आपके बीच में आया हूं। 20 मई को मतदान के दिन आप अपने परिवार ईस्ट मित्रों के साथ जाकर हाथ के पंजे के निशान का बटन दबाकर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जीता कर देश के संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र को बचाने का पुनीत कार्य करें।
उक्त बातें बाराबंकी सदर विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के विधायक धर्मराज सिंह यादव उर्फ सुरेश यादव ने आज विकासखण्ड देवा के खेवली पीड़ मित्तई, टेरा खुर्द, तथा विकासखण्ड बंकी के सुरसंडा में जनसंपर्क अभियान के दौरान मौजूद आवाम के बीच कही उक्त जनसंपर्क अभियान में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया विशेष रूप से मौजूद थे।
इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया नेे हाथ के पंजे के निशान का बटन दबाने की अपील करते हुए कहा कि जननायक राहुल गांधी तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी की अगवाई में देश के गरीबों का जीवन स्तर मजबूत करने, अन्नदाता का सम्मान बढ़ाने, मां बहनों की सुरक्षा, महंगाई पर काबू पाने, बेरोजगारी दूर करने की इस लड़ाई को लडने के लिए लोकसभा 2024 के चुनाव में हम 5 न्याय एवं 25 गारंटी न्याय पत्र लेकर उतरे हैं। उसी न्याय पत्र से हम देश की 140 करोड़ आबादी को न्याय के गारंटी देने जा रहे हैं रोजगार की गारंटी दे रहे है, महिलाओं के सम्मान, आर्थिक न्याय, किसानों का कर्ज माफी के गारंटी दे रहे हैं और इस न्याय पत्र को हम अमली जामा पहना सके इसके लिए देश मे इंडिया गठबंधन की सरकार बनना जरूरी है देश के हर डिग्री धारक नौजवान को 1 लाख रूपये सलाना मिले, गरीब परिवार की महिला को 1 लाख सालाना मिले इसके लिए आपको हमारे हाथों को ताकत देनी होगी आपको हम यकीन दिलाते हैं कि यदि आपके आशीर्वाद से हमें जीत मिली तो हम उम्मीद पर खऱे उतारने की पूरी कोशिश करेंगे।
जनसंपर्क अभियान में सदर विधायक धर्मराज सिंह यादव उर्फ सुरेश यादव तथा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया के साथ मुख्यरूप विनोद यादव रमेश यादव अखिलेश यादव दीपक गुप्ता हुमांयू नईम खान के0सी0 श्रीवास्तव, बाबुल मिश्रा अजय रावत, जसवंत यादव, फरीद अहमद सहित दर्जनों की संख्या में इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

विधायक मनोज पांडेय की बढ़ी मुश्किलें, दल बदल कानून के तहत विधायकी खत्म कराएगी सपा, अखिलेश करेंगे कार्रवाई…

लखनऊ: ऊंचाहार के समाजवादी पार्टी विधायक मनोज कुमार पांडेय के शुक्रवार को भाजपा में शामिल होने के बाद अब उनकी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img